Jodhpur Violence

Jodhpur Violence : जोधपुर में दो पक्षों के बीच हुई हिंसा, जमकर हुई पत्थरबाजी

Jodhpur Violence : एक बार फिर राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में हिंसा भड़क उठी है. जोधपुर में दो पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी की सूचना मिली है. पत्थरबाजी होने वाली जगह में 144 लगा दिया है. भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. बता दे कि घटना सूरसागर (Sursagar) के रॉयल्टी नाका के पास हुई. मिली जानकारी के अनुसार छोटी सी बात पर विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी.

वहीं दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर पत्थर फेंके जाने लगे. जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया. जोधपुर के सीनियर पुलिस अधिकारी स्थिति को नियंत्रित करने में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि डीसीपी और एडीसीपी जैसे सीनियर ऑफिसर को मोर्चा संभालना पड़ा है. विस्तृत समाचार की प्रतीक्षा है.

https://twitter.com/Abhishakejee/status/1534218497412444160

साथ ही बताया जा रहा है कि दो युवकों के बीच शुरू हुई लड़ाई दो समुदाय की लड़ाई में तब्दील हो गयी. पुलिस ने रॉयल्टी नाका के पास से तीन युवकों को हिरासत में लिया है.

इसके साथ ही आपको बता दे कि 2 मई को ईद के मौके पर जोधपुर में दो समुदायों के बीच बवाल हुआ था. ईद और परशुराम जयंती के मौके पर जुलूस और शोभायात्रा निकाले जाने के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ था. वहीं इस दौरान हिंसा का दौर दो दिन तक चलता रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *