Rape

Rape in Train : लखनऊ से मुंबई जा रही ट्रेन में लूट और रेप की हुई घटना, मचा हड़कंप

Rape In Train : रेलवे मार्ग पर महाराष्ट्र में इगतपुरी और कसारा (Igatpuri and Kasara) रेलवे स्टेशन के बीच लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन (Lucknow-Mumbai Pushpak Express train) में लुटेरों ने 20 साल की बच्ची के साथ बलात्कार (Rape) किया. वहीं इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, घटना शुक्रवार की देर रात की है और मुंबई सरकार रेलवे पुलिस (Mumbai Government Railway Police) ने इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार, इगतपुरी में करीब 7-8 लोग स्‍लीपर बोगी में सवार हुए और उन्‍होंने लूटपाट शुरू की, इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं 4 आरोपियों के पास से लूट का सामान भी बरामद किया गया है, वहीं पुलिस अन्‍य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

वहीं आपको बता दे कि ट्रेन में 7 से 8 लोग चोरी के इरादे से घुस गए, जिसके बाद उन्होंने 15 से 20 यात्रियों से लूटपाट की और इसके बाद ट्रेन में यात्रा कर रही एक 20 साल की युवती के साथ चलती ट्रेन में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

वहीं बता दे कि घटना की जानकारी जीआरपी को दी गई जिसके बाद जीआरपी ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया और चार लोगों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *