Arrested

Delhi से पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी, AK-47 और गोला-बारूद बरामद

Pakistani Terrorist Arrested In Delhi : भारत की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक पाकिस्तानी आतंकवादी (Pakistani Terrorist) को पकड़ा गया है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आतंकी के पास से एक AK-47 और गोला-बारूद बरामद किया गया है. वहीं दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर (Laxmi Nagar) इलाके से पाकिस्तानी आतंकी को अरेस्ट (Pakistani Terrorist Arrests In Delhi) किया है.

गोला-बारूद के साथ पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार (Pakistani terrorist arrested with ammunition) :

ज्ञात हो कि गिरफ्तार हुए पाकिस्तानी आतंकी का नाम मोहम्मद अशरफ उर्फ अली (Mohammad Ashraf aka Ali) है. वहीं आतंकी पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला है. वहीं पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ दिल्ली के शास्त्री नगर (Shastri Nagar) में अली अहमद नूरी के नाम से रह रहा था. वहीं बता दे कि पाकिस्तानी आतंकी ने जाली दस्तावेजों की मदद से भारत का पहचान पत्र बना रखा था.

वहीं आपको बता दे कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने आतंकी मोहम्मद अशरफ उर्फ अली को UA(P) Act, एक्सप्लोसिव एक्ट (Explosive Act) और आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत गिरफ्तार किया गया है.

पाकिस्तानी आतंकी से पूछताछ कर रही दिल्ली पुलिस (Delhi Police is interrogating Pakistani terrorist) :

बता दे कि दिल्ली पुलिस को कई दिनों पहले ही जानकारी मिली थी कि दिल्ली में पाकिस्तानी आतंकी छिपा है. वहीं दिल्ली पुलिस लगातार आतंकी को पकड़ने और उस तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी.

पाकिस्तानी आतंकी के साथियों की तलाश कर रही पुलिस (Police searching for accomplices of Pakistani terrorist) :

वहीं पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि आतंकी मोहम्मद अशरफ के साथ और कितने लोग शामिल हैं? पुलिस को शक है कि आतंकी मोहम्मद अशरफ के साथी कई अन्य जगहों पर छिपे हो सकते हैं. दिल्ली पुलिस कई अन्य जगहों पर भी रेड कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *