Hum Do Humare Do

Hum Do Humare Do Trailer : कृति और राजकुमार की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, 29 अक्टूबर को होगी रिलीज

Hum Do Humare Do Trailer : बॉलीवुड के सुपरस्टार राजकुमार राव और कृति सेनन (Bollywood superstar Rajkumar Rao and Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ (Hum Do Hamare Do) का टीजर आउट हो गया है. वहीं इस फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना (Paresh Rawal, Ratna Pathak Shah and Absalvan Khurana) भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

वहीं यह फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, बता दे कि इस फिल्म में फैमिली वाला तड़का भी लगाया गया है. फिल्म के मेकर्स ने इसके मोशन भी शुरू कर दिया है. ‘हम दो हमारे दो’ के पोस्टर्स रिलीज करने के बाद, अब मेकर्स दर्शकों लिए फिल्म का बेहद दिलचस्प ट्रेलर लेकर आए हैं, जिसे दर्शकों द्वारा काफी सराहा भी जा रहा है.

वहीं ट्रेलर में देखा गया कि, राजकुमार राव घबराए हुए है और कृति सेनन के आने का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं, इसके कुछ ही सेकंड के अंदर ही कृति फ्रेम में एंटर करती हैं. इसके बाद वो राजकुमार से कहती हैं कि उन्हें इस मुद्दे को सुलझा लेना चाहिए. वहीं इस टीज़र में परेश रावल के वॉइसओवर का भी उपयोग किया गया है, जिसमें वे कहते हैं कि युवा जोड़ा माता-पिता को गोद लेने का इच्छुक है. परेश रावल के साथ-साथ रत्ना पाठक शाह की झलक भी देखा गया.

वहीं ज्ञात हो कि राजकुमार राव और कृति सेनन (Rajkumar Rao and Kriti Sanon) इससे पहले दिनेश विजन की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘राब्ता’ में साथ काम कर चुके हैं. हालांकि, उस फिल्म में राजकुमार ने कैमियो किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *