Ratan Tata Tweet Welcome Back Air India

करीब 67 साल बाद Tata Sons की हुई एयर इंडिया, Ratan Tata ने ट्वीट कर कहा Welcome back

Tata Sons Got Air India After 67 years : टाटा संस (Tata Sons) के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा (Ratan Tata) ने एक बार फिर एयर इंडिया (Air India) की कमान टाटा संस के हाथों में आने पर खुशी जताई. वहीं सरकार ने जब इस बात की घोषणा की कि एयर इंडिया के अधिग्रहण की बोली टाटा संस ने जीत है तो रतन टाटा ने ट्‌वीट कर कहा -Welcome back, Air India.

वहीं बता दे कि रतन टाटा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जेआरडी टाटा की एक तसवीर शेयर की है जिसमें वे एयर इंडिया के विमान से उतरते नजर आ रहे है. वहीं इस पोस्ट पर रतन टाटा ने लिखा कि एयर इंडिया को फिर से प्राप्त करने की बोली टाटा संस ने जीत ली, यह बहुत बड़ी खुशखबरी है. यह हमारे पास अवसर भी है कि हम एयर इंडिया को तरक्की के राह पर लेकर जायें. टाटा ग्रुप के लिए यह बड़ा मौका है कि वे एविएशन सेक्टर में बड़ी उपलब्धि हासिल करें.

इसके साथ ही रतन टाटा ने आगे लिखा कि, आज अगर हमारे बीच जेआरडी टाटा (JRD Tata) होते तो वो काफी खुश होते क्योंकि उनके नेतृत्व में ही टाटा ग्रुप ने एयर इंडिया की शुरुआत की थी.

ज्ञात हो कि टाटा समूह ने साल 1932 में एयर इंडिया की शुरुआत की थी. वर्ष 1953 से यह पूरी तरह से भारत सरकार के नियंत्रण में आ गया था. अब करीब 67 साल बाद एयर इंडिया का नियंत्रण टाटा समूह के पास आ गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *