Samantha

पति से अलग होने के बाद Samantha के अफेयर और मिसकैरिज की उड़ी अफवाह, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Samantha Slams Rumours Of Affairs And Abortions : साउथ सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के अलग होने के बाद सामंथा को लेकर कई अफवाहें सामने आई है. वहीं उन सभी अफवाहों पर सामंथा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी जिसमें यह दावा किया गया कि उनके अफेयर्स हैं, वह कभी बच्चे नहीं चाहती थी और उनका गर्भपात भी हो गया था.

अपनी ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि, ये व्यक्तिगत हमले हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, “इस संकट के समय में आपके इमोशंस ने मुझे अभिभूत कर दिया है. गहरी सहानुभूति, चिंता दिखाने और झूठी अफवाहों और फैलाई जा रही कहानियों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. वे कहते हैं कि मेरे अफेयर्स थे, मुझे कभी बच्चे नहीं चाहिए थे, कि मैं एक अवसरवादी हूं और अब जब मेरा गर्भपात हो गया है.”

इसके साथ ही सामंथा ने आगे कहा कि, “तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है. मुझे थोड़ा समय दें. मुझ पर व्यक्तिगत रूप से यह हमला अथक रहा है.

वहीं आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले ही सामंथा और नागा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमे उन्होंने लिखा था कि, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैय ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला किया है. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी. जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *