sunil shetty

Cruise Drugs Party और NCB की छापेमारी पर सुनील शेट्टी का रिएक्शन आया सामने, जानें क्या कहा

Cruise Drugs Party : मुंबई के क्रूज शिप (Cruise Ship) पर ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) के दौरान शनिवार की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की छापेमारी में बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन (Shahrukh Khan’s son Aryan) समेत आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं इसके बाद क्रूज ड्रग्स पार्टी को लेकर बॉलीवुड की तरफ से पहला रिएक्शन सामने आया है.

वहीं रविवार को बॉलीवुड के एक्टर सुनील शेट्टी (Bollywood actor Sunil Shetty) ने कहा कि जिस भी जगह रेड पड़ती है तो बहुत सारे लोगों को पकड़ लिया जाता है. ऐसे में हम अनुमान लगाते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स लिया, उस बच्चे ने ड्रग्स लिया.

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, “मैं सोचता हूं कि इस मामले में अभी जांच चल रही है. बच्चे को सांस लेने का मौका दें. हमारी फिल्म इंडस्ट्री पर जब भी कुछ होता है तो मीडिया टूट पड़ती है. बच्चे को एक मौका दें रिपोर्ट देने के लिए, ताकि वास्तविक रिपोर्ट आ पाए. जब तक वह बच्चा है, उसकी देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है.”

वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो चीफ एस.एन प्रधान (Narcotics Control Bureau Chief SN Pradhan) ने कहा कि मुंबई में क्रूज पर पार्टी और वहां से बरामद हुए ड्रग्स को लेकर आठ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिन आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, वो हैं- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा (Aryan Khan, Arbaaz Merchant, Munmun Dhamecha, Nupur Sarika, Ismit Singh, Mohak Jaswal, Vikrant Chhokar, Gomit Chopra).

इसके साथ ही एस.एन. प्रधान ने कहा कि हम जानकारी जुटा रहे हैं कि ड्रग्स जैसे चरस और एमडीएम पार्टी के लिए कहां से लाया गया था. एनसीबी चीफ ने कहा कि हम निष्पक्ष तरीके से काम कर रहे हैं इस प्रक्रिया में कुछ बॉलीवुड कनेक्शन या फिर कुछ अमीर लोगों से हो सकते हैं. हमें कानून के दायरे में रहकर अपना काम करना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *