natu kaka

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नट्टू काका का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का 77 साल की उम्र में निधन हो गया है. बता दे कि घनश्याम नायक लंबे समय से ही कैंसर से पीड़ित थे. कैंसर से पीड़ित होने के कारण वो नियमित अंतराल पर शूट के लिए नहीं जा पाते थे. नट्टू काका के निधन की खबर से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की कास्ट और मनोरंजन जगत एक बार फिर शोक की लहर है.

बता दे कि नट्टू काका (Nattu Kaka) उर्फ घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के निधन रविवार शाम 5. 30 बजे हुआ. वहीं नट्टू काका के निधन कि खबरे आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स सहित सेल्ब्स अपना दुख जता रहे हैं. घनश्याम नायक अभी भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो का हिस्सा था. उनकी ख्वाहिश थी कि वो आखिरी समय तक एक्ट करते रहें.

वहीं ज्ञात हो कि घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) यानी नट्टू काका (Nattu Kaka) ने इंटरव्यू में अपनी आखिरी ख्वाहिश को लेकर कहा था कि यदि मेरा निधन होता है तो मैं अपने मेकअप में ही मरना चाहता हूं. बता दे कि, पिछले साल उनके गले का ऑपरेशन हुआ था.

वहीं आपको बता दे कि घनश्याम नायक टीवी इंडस्ट्री के साथ ही फिल्मों में भी काम कर चुके थे. उन्होंने बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफ, माफिया, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *