Jay Bhanushali

Bigg Boss 15 में जाते ही Jay Bhanushali को पूरे घर में ढूंढ़ने लगी बेटी तारा, देखे वीडियो

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की शुरुआत हो गई है. वहीं शनिवार रात को जय भानुशाली (Jay Bhanushali) बाकी के कंटेस्टेंट के साथ घर में दाखिल हुए. लेकिन उनके शो में शामिल होने के बाद उनकी बिटिया तारा का बुरा हाल है. तारा पूरे घर में अपने पापा जय भानुशाली को ढूंढ़ रही है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दे कि जय भानुशाली के बिना उनकी छोटी बेटी तारा उदास हो गई है. तारा हर वक्त अपने पिता के आसपास रहती है. वहीं सोशल मीडिया पर तारा भानुशाली का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो पूरे घर में घूम-घूम कर अपने पिता को ढूंढती नाजर आ रही हैं. इस वीडियो में तारा पापा-पापा कहकर पुकार रही हैं और इसी के साथ वो बोल रही हैं, ‘नहीं है पापा’. पीछे से माही कहती हैं कि, ‘किधर हैं पापा’, तारा अपने पिता जय को ढूंढने के लिए सीढ़ियों पर चढ़ती हैं, जिससे माही उसे रोकती हैं’.

इसके साथ ही माही कहती है कि पापा यहा नहीं है, याद है ना कल उन्हें टीवी पर देखा था. लेकिन तारा कुछ नहीं सुनती है और कहती है कि उन्हें पापा चाहिए. जिसके बाद माही ये कहते हुए नजर आती है पापा नहीं मिलेंगे अभी, नहीं आएंगे.

वहीं आपको बता दे कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले जय ने बताया था कि वो अपनी बेटी को और उसके साथ मस्ती को काफी याद करने वाले हैं. जय ने आगे कहा था कि, ‘मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा ऐसा हो रहा है’. इतने लंबे समय में ये मेरा अब तक का सबसे कठिन निर्णय था. मैं अपनी बेटी के बहुत करीब हूं और उसे पार्क में ले जाना मैं मिस करूंगा उसके पास में सोना और वो सारी हरकतें जो हम करते थे सब याद करूंगा’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *