Pakistani terrorist

भारत में 10 साल से रह रहा था पाकिस्तानी आतंकी, पूछताछ में हुए 5 बड़े खुलासे

Pakistani terrorist : भारत की राजधानी दिल्ली (Delhi) के लक्ष्मी नगर इलाके (Lakshmi Nagar Area) से गिरफ्तार हुए पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ (Pakistani terrorist Mohammad Ashraf) से हुई पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार भारत में 10 वर्षों से भी ज्यादा वक्त से रह रहा था.

वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ (Pakistani terrorist Mohammad Ashraf) से हुई पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा हुआ. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, भारत में 10 वर्षों से भी ज्यादा वक्त से रह रहा था. वहीं बता दे कि दिल्ली पुलिस का कहना है कि पाकिस्तानी नागरिक अशरफ ने अब तक किन-किन आतंकवादियों को अंजाम दिया है, इसकी जांच हो रही है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह भारत में रहकर किन-किन लोगों की मदद ले रहा था. अब तक की पूछताछ से पता चला कि यह आतंकवाद से जुड़ी कई तरह की वारदातों को अंजाम दिया है.

पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ ने पूछताछ में किए 5 बड़े खुलासे (Pakistani terrorist Mohammad Ashraf made 5 big revelations during interrogation) :

नंबर 1 खुलासा :

जम्मू में साल 2009 में बस स्टैंड पर ब्लास्ट किया था. वहीं इस हमले में 3-4 लोगों की मौत हो गई थी. उसने ये हमला ISI के अफसर नासिर के कहने पर किया था.

नंबर 2 खुलासा :

पाकिस्तानी आतंकी ने बताया कि साल 2011 में दिल्ली हाई कोर्ट ब्लास्ट की रेकी उसने ही की थी.

नंबर 3 खुलासा :

पाकिस्तानी आतंकी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में 5 आर्मी जवानों की बेरहमी से हत्या की बात कबूल की है. पुलिस इसे वेरिफाई कर रही है.

नंबर 4 खुलासा :

ISI के अफसर नासिर के कहने पर कई बार जम्मू-कश्मीर में हथियार सप्लाई करने गया था.

नंबर 5 खुलासा :

ISI अफसर से बात हमेशा ईमेल के जरिए ही होती थी. ईमेल के ड्राफ्ट में ही मेसेज छोड़ा जाता था.

पाकिस्तानी आतंकी 10 साल से भारत में ही रह रहा था (Pakistani terrorist was living in India Since 10 years) :

मंगलवार को हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा (DCP Pramod Kushwaha of Delhi Police Special Cell) ने अशरफ को लेकर बड़ी जानकारियां साझा की हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वो पिछले 10 से भी ज्यादा वर्षों से भारत में रहकर आतंकियों की स्लिपर सेल की तरह काम कर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *