Anushka Sharma

Anushka Sharma ने बेटी संग शेयर की खूबसूरत तसवीर, लिखा- हर दिन मुझे और…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Bollywood actress Anushka Sharma) मदरहुड इंज्वॉय कर रही हैं. वहीं अनुष्का शर्मा ने इस साल ही जनवरी में बेटी वामिका (Vamika) को जन्म दिया. वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली (Viral Kohli) के साथ वामिका के लिए हर पल को खास बना रही हैं.

वहीं इसी बीच एक्ट्रेस अपनी बेटी का चेहरा छिपाने में कामयाब रही हैं, वहीं उन्हें अक्सर नन्ही परी के साथ खूबसूरत तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर धूम मचाते दिखती है. अब उन्होंने बेटी की एक तसवीर शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है. इस फोटो में अनुष्का शर्मा बेटी के साथ एक प्यारी सी स्माइल देती नजर आई. एक्ट्रेस जहां व्हाइट टीशर्ट में दिख रही हैं, वहीं वामिका पिंक कलर की बेबी ड्रेस में नजर आई. वहीं माँ-बेटी की यह तसवीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

वहीं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में सभी को अष्टमी की शुभकामनाएं भेजी थीं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, “मुझे हर दिन और ज्यादा साहसी बनाना. आप मेरी नन्ही वामिका में हमेशा देवी की शक्ति पाएं. हैप्पी अष्टमी”.

वहीं ज्ञात हो कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli and Anushka Sharma) की जोड़ी को एक पावर कपल के रूप में जाना जाता है. वहीं इस दौरान फैंस वामिका की एक झलक देखने के लिए काफी बेताब है, लेकिन विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *