YRKKH

YRKKH : ‘AbhiRa की शादी’ ट्रेंड में, फैंस बोले ‘टाउन के सबसे प्यारे दूल्हा-दुल्हन’

YRKKH : टीवी का धमाकेदार शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’) इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है. शो में अक्षरा और अभिमन्यु (Akshara and Abhimanyu) की जोड़ी तो काफी पसंद किया जा रहा है, इसके साथ ही शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स के कारण टीआरपी की रेस में बना हुआ है. वहीं हाल ही में शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया था कि अक्षरा को बड़े पापा की शर्त के बारे में पता चल जाता है. इस शर्त के बाद वो नाराज होती है और अभिमन्यु के साथ साथ बड़े पापा को भी सुनाती ही है. वहीं शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आगे भी ऐसे कई ट्विस्ट आने वाले हैं, जो दर्शकों की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा देंगे.

अक्षरा बड़े पापा और अभिमन्यु के सच से नाराज हो जाती है, जिसके बाद अक्षरा को मनाने के लिए अभिमन्यु बारात लेकर गोयनका हाउस पहुंच जाता है और उसकी इस बारात में गोयनका फैमिली के साथ-साथ बिरला परिवार के कुछ लोग भी शामिल होती है.

वहीं आज के एपिसोड में दिखाए गए अभिरा के डांस को सभी काफी पसंद कर रहे है और उनके फैंस इस ट्रैक के दीवाने हो रहे हैं, उन्हें अभिरा की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है.

देखे ट्वीट :

एक तरफ अभिमन्यु बारात लेकर गोयनका हाउस पहुंच जाता है. जैसे ही ये बात बिरला परिवार में पता चलती है, हर्ष बिरला गुस्से से आग बबूला हो जाते हैं. और कहते हैं कि, “अक्षरा इस घर में मेरी बहू बनकर नहीं आएगी.” अब आगे यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या क्या धमाल होंगे वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *