Radhe Shyam Trailer Release

Radhe Shyam Trailer Release : Prabhas और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे श्याम’ का ट्रेलर रिलीज

Radhe Shyam Trailer Release : साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की लीड रोल वाली फिल्म ‘राधेश्याम’ (‘Radhe shyam’) 11 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. वहीं फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों पहले रिलीज हुए टीचर को लोगों ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद अब मेकर्स ने इस फिल्म का एक नया ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

वहीं इसी बीच आपको बता दे कि इस फिल्म में प्रभास के दो रूप नज़र आने वाले है एक नेगेटिव रोल और दूसरा रोमियो का किरदार. 1 मिनट 8 सेकेंड का ट्रेलर वैसे तो काफी पावरफुल है, लेकिन आपको थोड़ा अधूरा सा है.

वहीं अगर बात ट्रेलर की करे तो इसकी शुरुआत प्रभास के डायलॉग के साथ होती है जिसमें वो बोल रहे हैं कि ‘ हमें लगता है कि हम सोच रहे हैं पर हमारी सोच भी पहले से लिखी होती है..’ इसके बाद प्रभास का चेहरा दिखाया जाता है जिन्हें एक ज्योतिष के रूप में दिखाया गया है. इसके साथ ही ट्रेलर में देखा गया कि प्रभास लोगों को हाथ देखते हैं और उनकी जंदगी, मौत और उनकी सोच भी बता देते हैं. इसी दौरान उनकी मुलाकात पूजा हेगड़े से होती है जो उन्हें प्यार करना सिखाती हैं और प्रभास की दुनिया बदल जाती है.

ज्ञात हो कि यह फिल्म पिछले साल यानी 2021 में ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे टाल दिया गया है. अब फिल्म ‘राधे श्याम’ 11 मार्च को रिलीज़ होगी. फिल्म को हिंदी समेत चार भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा तमिल, तेलुगु और मलयालम.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *