TRP List

TRP WEEK 04 Report : टीआरपी में अनुपमा को टक्कर दे रहा ये रिश्ता क्या कहलाता है, देखें टॉप-5 शो

TRP WEEK 04 Report : टीवी सीरियल (TV serial) की चौथे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट (TRP list) सामने आ चुकी है. बार्क इंडिया (Broadcast Audience Research Council) ने टीआरपी लिस्ट जारी की है. वहीं बता दे कि इस बार टॉप-5 में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है. जानें इस हफ्ते किन सितारों के टीवी शो को मिली है टीआरपी टॉप-5 लिस्ट में जगह? एक नजर डालें साल 2022 के चौथे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट पर.

अनुपमा (Anupamaa) का ही चल रहा है सिक्का

टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का टीवी शो अनुपमा लगातार ही धमाल मचा रहा है. इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है.

कम वक्त में ही पाई ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने जबरदस्त टीआरपी

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की रेटिंग ने सभी को चौंका दिया है. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में दूसरा स्थान पाया है. अभिमन्यु-अक्षरा की कहानी दर्शकों के दिलों में बसती ही जा रही है.

गुम है किसी की प्यार में (Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin) की गिरी रेटिंग

इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में सीरियल तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. वहीं चौथे सप्ताह सीरियल की रेटिंग गिर गई है. बात कहानी की करें तो सई और विराट दूर हो रहे हैं दोनों के बीच अब श्रुति आ चुकी है.

इमली (Imlie) :

टीवी सीरियल इमली की टीआरपी लगातार गिरती ही जा रही है. इस हफ्ते टीआपी रेटिंग लिस्ट में शो चौथे स्थान पर पहुंच गया है. शो में इमली और आर्यन की स्टोरी दर्शकों को बांधकर रखने में नाकामयाब हो रही है.

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में टीवी शो ये हैं चाहतें में वापस लौट आया है. अकबर काजी और शरगुन कौर इस टीवी शो में लीड रोल निभा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *