Gangubai Kathiawadi

Gangubai Kathiawadi : किस दिन रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, जानें पूरी डिटेल्स

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज डेट का एलान हो गया है. वहीं बता दे कि फिल्म की रिलीज डेट कई बार टलने के बाद अब आखिरकार ये अगले महीने यानी 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस बात कि घोषणा संजय लीला भंसाली ने कुछ देर पहले ही की है.

बता दे कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी काफी समय से ही चर्चा में है. वहीं इस फिल्म को काफी मुश्किलों का सामना करना पढ़ा. ज्ञात हो कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और फिल्म के दूसरे स्टार कास्ट को कोरोना हो गया था और इसके कारण भी फिल्म की शूटिंग को पूरा होने में काफी वक्त लग गया. इसके साथ ही बता दे कि पिछले साल नवंबर महीने में ही फिल्म की रिलीज डेट 18 फरवरी 2022 तय की गई थी, हालांकि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को डाल दिया गया.

साथ ही बता दे कि इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं. आलिया ने कई फिल्मों में दमदार किरदार निभाया हैं, लेकिन पहली बार वो डॉन के किरदार में नजर आने वाली हैं. आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा आलिया फिल्म ‘आरआरआर'(‘RRR’) में भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म जनवरी में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के वजह से ही इसकी रिलीज पोस्टपोन कर दी गई. इसके साथ ही आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *