ipl 2022 Auction

IPL Auction 2022 : लाइव ऑक्शन के बीच ऑक्शनर Hugh Edmeades हुए बेहोश, नीलामी रूकी

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल 2022 (IPL 2022) की नीलामी (Auction) का आयोजन बेंगलुरु (Bangalore) में किया गया है. वहीं इस नीलामी में कई खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला हो गया है, लेकिन आपको बता दे कि लंच से पहले इवेंट में उस वक्त खलल पड़ गया, जब ऑक्शनर ह्यूज एडमीड्स (Hugh Edmeades) अचानकर बेहोश हो गए. वहीं इस वजह से नीलामी को कुछ देर के लिए रोक दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार, अब एडमीड्स की तबियत ठीक है.

बता दे कि मेगा ऑक्शन को होस्ट कर रहे हैमरमैन ह्यूज एडमीड्स (Hugh Edmeades Collapse) अचानक स्टेज से गिर पड़े. वहीं ऑक्शन में हुई इस अचानक दुर्घटना की वजह से आनन-फानन में नीलामी रोकनी पड़ी. वहीं अचानक गिरने से सभी हैरान हो गए थे. ऑक्शन में मौजूद फ्रेंचाइजियों के अधिकारियों ने तुरंत उन्हें संभाला और नीलामी रोक दी गई.

वहीं अगर बात नीलामी में बिके प्लेयर्स की करें तो भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सबसे अधिक बोली अर्जित की हैं, क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 12.25 करोड़ रुपये में चुना. साथ ही बता दे कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पहले खिलाड़ी थे, जिन्होंने राजस्थान रॉयल्स, पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (Rajasthan Royals, Punjab Kings and Delhi Capitals) ने बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज को लेने की होड़ मची थी. लेकिन बाद में, राजस्थान पीछे हट गया और जल्द ही दिल्ली भी पीछे हट गई, जिसके बाद पंजाब ने उन्हें 8.25 करोड़ में खरीद लिया. इसके साथ ही रविचंद्रन अश्विन को राजस्थान रॉयल्स ने 5 करोड़ में खरीद लिया, साथ ही पैट कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7.25 करोड़ में खरीदा.

कगिसो रबाडा- 9.25 करोड़, पंजाब किंग्स
ट्रेंट बोल्ट- 8 करोड़, राजस्थान रॉयल्स
श्रेयस अय्यर- 12.25 करोड़, कोलकाता नाइट राइडर्स
मोहम्मद शमी- 6.25 करोड़, गुजरात टाइटन्स
फाफ डु प्लेसिस- 7 करोड़ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु
क्विंटन डी कॉक- 6.75 करोड़, लखनऊ सुपर जायंट्स
डेविड वॉर्नर 6.75 करोड़, दिल्ली कैपिटल्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *