Farhan - Shibani Wedding

Farhan – Shibani Wedding : फरहान अख्तर और शिबानी की शादी की रस्में हुई शुरू, जाने किस खास अंदाज में होगी शादी

Farhan – Shibani Wedding : काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के पॉवर कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar) शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. वहीं दोनों की शादी की रस्में शुरू भी हो गई हैं. बता दे कि 17 फरवरी को फरहान और शिबानी की हल्दी की रसम हुई, जिसे पूरी तरह प्राइवेट रखा गया.

वहीं इसी बीच उनकी शादी को लेकर कई खबरे भी सामने आ रही है. दावा किया जा रहा है कि दोनों निकाह पढ़ेंगे, इसके साथ ही कहा जा रहा है कि दोनों मराठी रीति-रिवाज में शादी कर सकते हैं. लेकिन इन सबके बीच दोनों की शादी से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार फरहान और शिबानी न तो निकाह पढ़ने वाले हैं और ना ही मराठी रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाएंगे. बल्कि कहा यह जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी को अलग अंदाज में करने का सोचा है. शिबानी और फरहान काफी ही सिंपल शादी चाहते हैं.

करीबी सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार फरहान और शिबानी अपनी शादी को काफी सिंपल रखना चाहते हैं. वहीं कारण है कि उन्होंने अपने मेहमानों को भी सिंपल कपड़ों में आने के लिए कहा है. साथ ही बता दे कि शिबानी और फरहान चाहते हैं कि उनकी शादी में कोई शोर-शराबा ना हो. साथ ही मिली जानकारी के अनुसार फरहान और शिबानी खंडाला में शादी करने वाले है. 19 तारीख को होने वाले समारोह के लिए जोरो शोरों से तैयारी चल रही है.

साथ ही बता दे कि शादी में दोनों के करीबी मेहमान ही शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार, शादी में सिर्फ 50 मेहमान शामिल हो सकते हैं. इसमें मेयांग चांग, गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिदवानी और रिया चक्रवर्ती (Meiyang Chang, Gaurav Kapoor, Samir Kochhar, Monica Dogra, Ritesh Sidwani and Rhea Chakraborty) शामिल हैं. मेहमानों की लिस्ट में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन (Shahrukh Khan and Hrithik Roshan) का भी नाम है। हालांकि, अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *