TRP List

TRP List 6Th Week 2022 : Anupama पर खतरे के बादल, सभी टीवी शोज की गिरी टीआरपी

TRP List 6Th Week 2022 : इस साल यानि साल 2022 के छठे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट (TRP list) आ गया है. वहीं हर बार की तरह इस बार भी कई टीवी शोज ने टॉप 5 (top 5) में अपनी जगह बना ली है. ‘अनुपमा’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘ये हैं चाहतें’, ‘इमली’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Anupama’, ‘Kumkum Bhagya’, ‘Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein’, ‘Yeh Hai Chahatein’, ‘Imli’, ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’) जैसे शोज ने इस बार टीआरपी लिस्ट में पोजिशन हासिल की है.

इस बार टीआरपी लिस्ट में कुछ खास उलटफेर देखने को मिला है. बता दे कि इस बार सभी टीवी शोज की टीआरपी गिरी है. तो चलिए देखते हैं कि आपके पसंदीदा शो को इस बार कौन सी जगह मिली है.

अनुपमा (Anupamaa) :

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के हिट शो ‘अनुपमा’ इस बार भी नंबर वन बना रहा. फैंस को अनुपमा और अनुज के वैलेंटाइन ने काफी खुश किया है. फैंस अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी को आगे बढ़ते देखकर काफी खुश हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai) :

वहीं बता दे कि बीते 4 हफ्तों से सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीआरपी लिस्ट में नंबर 2 की पोजिशन पर बना हुआ है. अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे है और उनके फैंस समय के साथ बढ़ते ही जा रहे हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) :

वहीं बता दे कि नंबर 2 पर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को कंपनी दे रहा है.

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein) :

पिछले कुछ समय से सीरियल ‘ये हैं चाहतें’ टीआरपी लिस्ट में नंबर 4 पर था. वहीं इस हफ्ते सीरियल ये हैं चाहतें ने एक नंबर की बढ़त हासिल कर ली है. इस बार सीरियल ‘ये हैं चाहतें’ नंबर 3 पर आ गया है.

इमली (Imlie) :

पिछले कुछ समय से सीरियल ‘इमली’ की रैंकिंग में गिरावट देखने को मिली है. बीते हफ्ते नंबर 3 पर रहने वाला सीरियल ‘इमली’ इस बार चौथे नंबर पर आ गया है.

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) :

ज़ी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में अपनी पोजिशन बरकरार रखी है. इस बार भी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ नंबर 5 पर ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *