Shahrukh Khan's son Aryan

क्रूज ड्रग्स पार्टी पर NCB रेड, शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 से पूछताछ

NCB Raid On Cruise Drugs Party : मुंबई में क्रूज ड्रग्स पार्टी पर NCB ने छापेमारी की जिसके बाद आठ लोगों से पूछताछ की जा रही है. वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के अनुसार जिन लोगों से पूछताछ की जा रही है उसमे बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत आठ लोग शामिल है.

इसके साथ ही इस मामले में एनसीबी के चीफ एस एन प्रधान (NCB Chief SN Pradhan) ने कहा कि, ‘दो हफ्ते तक चली जांच का ये नतीजा है. इसके लिए हमने खुफिया सूचनाओं पर कार्रवाई की और इसमें कुछ बॉलीवुड लिंक की संलिप्तता सामने आई है. वहीं इस दौरान काफी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ.’

वहीं मिली जानकारी के अनुसार रेड में प्रतिबंधित ड्रग MDMA/ Ecstasy, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) जैसी दवाएं और चरस बरामद किया गया.

वहीं रेड के दौरान इतने बड़े पैमाने पर बरामदगी हुई चीजों के बाद दो महिलाओं समेत कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. इस मामले को लेकर अब उन सभी की भूमिका की जांच हो रही है. NCB की जांच जारी है.

इसके साथ ही आपको बता दे कि NCB सूत्रों के अनुसार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने पूछताछ के दौरान बताया गया कि उसे वीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. उस क्रूज पर आने के लिए उनसे किसी भी तरह की फ़ीस नहीं ली थी. आर्यन ने कहा, ‘उसके नाम का इस्तेमाल कर बाकी गेस्ट को बुलाया गया था.’

इसके साथ ही बता दे कि इस पार्टी में जो भी लोग आए थे उन सभी को रोल पेपर दिया गए थे , एनसीबी को ज्यादातर गेस्ट के कमरे से रोल पेपर मिले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *