Shaheer Sheikh And Ruchikaa Kapoor Blessed With A Baby Girl

Shaheer Sheikh और Ruchika kapoor के घर आई लक्ष्मी, रुचिका ने बेटी को दिया जन्म

Shaheer Sheikh Bless With Baby Girl : टेलीविज़न एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) और उनकी पत्नी रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) पेरेंट्स बन गए हैं. रुचिका कपूर ने कल रात बेटी को जन्म दिया है. वहीं बता दे कि कपल ने हाल ही में बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी.

वहीं बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, रुचिका ने शुक्रवार (10 सितंबर) को बेटी को जन्म दिया. हालांकि, शाहीर ने अभी तक सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर नहीं की है. बता दे की ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ स्टार ने साल 2020 के नवंबर में रुचिका के साथ कोर्ट मैरिज की थी. इस कपल को जम्मू में अपने करीबियों के लिए एक पार्टी रखनी थी, लेकिन उन्होंने कोरोना वायरस महामारी की चलते ये आयोजन रद्द कर दिया था.

वहीं हाल ही में कपल ने रुचिका कपूर के बेबी शॉवर सेरेमनी रखी थी. उनकी बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इन तस्वीरों को उनकी दोस्त और बाला टेलीफिल्म्स की एग्जक्यूटिव वाइस प्रेजीडेंट तनुश्री दासगुप्ता ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. वहीं बेबी शॉवर सेरेमनी में रूचिका काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी. उन्होंने अपनी दोस्त के साथ खूब एन्जॉय किया.

वहीं रूचिका के बेबी शॉवर में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा समेत टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल थे. इस दौरान बेबी शॉवर में रूचिका कपूर ने केक भी काटा. बेबी शॉवर में उन्होंने मैरून कलर का गाउन पहना था. ज्ञात हो कि शाहीर अब ‘पवित्र रिश्ता 2’ में दिखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *