Rape

Mumbai Rape Case : मुंबई में रेप पीड़िता ने दम तोड़ा, लोहे की रॉड से किया गया था टॉर्चर

Mumbai Rape Case : मुंबई (Mumbai) में रेप की शिकार महिला (rape victim) ने शनिवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया. शुक्रवार को मुंबई के साकीनाका इलाके में एक टेंपो के अंदर 34 साल कि महिला के साथ बलात्कार और फिर बेरहमी से हमला करने का मामला सामने आया था. वहीं बलात्कार के बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. वहीं रपे मामले में पुलिस ने आरोपी मोहन चौहान (45) को घटना के कुछ वक्त बाद ही गिरफ्तार कर लिया था.

वहीं समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार तड़के पुलिस कंट्रोल रूम को फोन आया था कि खैरानी रोड पर एक व्यक्ति एक महिला की पिटाई कर रहा है. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा किमहिला खून से लथपथ थी, जिसके बाद महिला को नगर निगम संचालित राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, महिला के साथ बलात्कार किया गया था, साथ ही उसके निजी अंगों में लोहे की रॉड से हमला किया गया था. साथ ही उन्होंने बताया कि यह पूरी घटना सड़क किनारे खड़े एक टेंपो के अंदर ही हुई. अधिकारी ने बताया कि वाहन के अंदर भी खून के धब्बे मिले हैं.

इसके साथ ही आपको बता दे कि मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता महिला का ऑपरेशन किया गया, लेकिन उसको बचाया नहीं जा सका. वहीं डॉक्टरों ने बताया है कि सरिया डालने के कारण महिला की आंत बाहर आ गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *