Deepak Chahar Proposed Girlfriend

Deepak Chahar ने स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को किया फिल्मी अंदाज में प्रपोज, देखें वीडियो

Deepak Chahar Proposed Girlfriend : दुबई (Dubai) में चल रहे आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 53वें मैच में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को छह विकेट से हरा दिया. वहीं इस मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मुकाबले के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) को अनोखे अंदाज में प्रपोज किया.

तेज गेंदबाज दीपक चाहर (fast bowler Deepak Chahar) ने इस दौरान फिल्मी अंदाज में पैरों के बल बैठकर जया को एक खूबसूरत रिंग पहनाई. वहीं अंगूठी पहनाने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया. वहीं यह देख चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी (Chennai captain MS Dhoni) और पंजाब के कप्तान केएल राहुल (Punjab captain KL Rahul) हंसते हुए नज़र आए.

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है. वहीं बता दे कि दीपक अपनी गर्लफ्रेंड को प्लेऑफ के मैच के दौरान प्रपोज करना चाहते थे, इसके लिए उन्होंने कप्तान एमएस धोनी से बात की थी, पर माही ने दीपक को लीग मैचों के दौरान ही ऐसा करने को कहा, जिसके कारण पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान दीपक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर अंगूठी पहनाई.

वहीं आपको बता दे कि दीपक चाहर (Deepak Chahar) चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज़ गेंदबाज़ में से एक हैं. आईपीएल करियर में उन्होंने कुल 58 विकेट लिए हैं. दीपक चाहर आईपीएल 2016 में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े थे और तब से ही वह इस टीम के नियमित सदस्य हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *