Kota Factory Season 2-

Kota Factory Season 2 : आज रिलीज हुआ कोटा फैक्ट्री का सीजन 2, जानिए कैसे और कहां देखे ये वेब सीरीज

Kota Factory Season 2 : भारत की सबसे टॉप रेटिड वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री (Kota Factory) का इंतजार अब खत्म हो गया है. वहीं आज इस मोस्ट अवेटिड सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है. बता दे कि इस सीरीज का पहला सीरीज खत्म होते होते दर्शकों के मन में कई सवाल छोड़ गए थे.

इसमें कोचिंग हब में छात्रों के दबाव और संघर्ष की कहानी को खूबसूरती से दिखाए जाने की कोशिश की गई. वहीं सीजन 2 (Kota Factory Season 2) में दिखाया जाएगा कि वैभव (Vaibhav), महेश्वरी कोचिंग क्लास (Maheshwari coaching class) में संघर्ष करता है. इसके साथ ही बता दें कि टीवीएफ की कोटा फैक्ट्री का पहला सीजन साल 2019 में YouTube पर रिलीज किया गया था.

यहां देखिए कोटा फैक्ट्री सीजन 2 का ट्रेलर (Watch the trailer of Kota Factory Season 2 here) :

ज्ञात हो कि कोटा फैक्ट्री (Kota Factory) सीरीज को दर्शकों का अपार प्यार मिला था और जिससे जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने रातों-रात फेम हासिल कर लिया था. वहीं फैंस इस दूसरे सीजन का इंतज़ार कर रही है. बता दें कि इस ट्रेलर में दिखाया गया है छात्रों को पता चलता है कि उनके फेवरेट फिजिक्स टीचर जीतू भैया ने ट्यूशन सेंटर छोड़ दिया है.

इसके साथ ही आपको बता दे कि अपने एक बयान में निर्देशक राघव सुब्बू (Director Raghav Subbu) ने कहा कि, एक निर्देशक के रूप में, मैं ऐसी कहानियां बनाने की कोशिश करता हूं जो दर्शकों को प्रेरित और रोमांचित करें. कोटा फैक्ट्री का सीजन 2 कोटा में छात्रों की यात्रा और संघर्षों को बयां करता है.

वहीं वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंग (Jitendra Kumar, Mayur More, Ranjan Raj, Alam Khan, Ahsaas Channa, Revathi Pillai and Urvi Singh) प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. कोटा फैक्ट्री भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब सीरीज है जो कोटा के इर्द-गिर्द घूमती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *