The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बता दे कि द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिला और सत्र न्यायालय में सुरेश धाकड़ (Suresh Dhakad) नाम के एक वकील ने प्राथमिकी दर्ज की है. वहीं वकील ने शिकायत में यह कहा कि 21 अप्रैल को सोनी टीवी (Sony TV) पर आपत्तिजनक दृश्यों वाला एपिसोड प्रसारित किया गया.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के निर्माताओं के खिलाफ दर्ज हुई प्राथमिकी में यह कहा गया है कि इस शो के कलाकारों को एक एपिसोड में कोर्ट रूम के सीन में शराब पीते हुए दिखाया गया था.

शिकायतकर्ता ने द कपिल शर्मा शो के निर्माताओं पर कोर्ट का अनादर करने का आरोप लगाया है. मिली जानकारी के अनुसार, इस शो के एंकर कपिल शर्मा और सोनी टीवी के डायरेक्टर एमपी सिंह के खिलाफ आईटी एक्ट और एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होने वाली है.

इसके साथ ही इस शो पर एफआईआर करने वाले वकील ने कहा कि, “अदालत के दृश्य में, सह-कलाकार शराब की बोतल लेकर मंच पर आता है और अन्य लोगों से इसका स्वाद लेने का आग्रह करता है.”

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “यह दृश्य अदालत की गरिमा को ठेस पहुँचाता है। इसमें एक वैधानिक चेतावनी भी होनी चाहिए थी, जो उसने नहीं की. कॉमेडी शो में महिलाओं के बारे में भद्दी टिप्पणियों जैसी आपत्तिजनक सामग्री दिखाई गई है. उन्होंने दावा किया कि उन्होंने पहले शो के निर्माताओं के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *