Sonu Sood

Sonu Sood के घर पहुंचे आयकर विभाग, एक्टर से जुड़े छह जगहों पर किया ‘सर्वे’

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Bollywood actor Sonu Sood) के घर आज आयकर विभाग (Income Tax Department) ने ‘सर्वे’ किया। आज सुबह आयकर विभाग की टीम ने सोनू सूद के आवास पर पहुंची थी। वहीं सूत्रों के अनुसार, आईटी विभाग ने सोनू सूद से जुड़े छह जगहों का सर्वे किया। हालांकि कोई भी दस्तावेज जब्त नहीं किया गया है।

वहीं ज्ञात हो कि आयकर अधिनियम, 1961 की धारा 133ए के प्रावधानों के तहत किए जाने वाले ‘सर्वे अभियान’ में आयकर अधिकारी केवल व्यावसायिक परिसरों और उससे जुड़े परिसरों में अवलोकन करते हैं। वहीं इसके साथ ही अधिकारी दस्तावेज जब्त भी कर सकते हैं।

वहीं यह ‘सर्वे’ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ अभिनेता की बहुप्रतीक्षित बैठक के कुछ दिनों बाद आया है, जिन्होंने उन्हें स्कूली छात्रों के लिए दिल्ली सरकार के मेंटरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था। बैठक के बाद, सोनू सूद ने राजनीति में शामिल होने की संभावना पर सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया था।

48 वर्षीय अभिनेता ने महामारी के दौरान अपने चैरिटी कार्य के लिए प्रशंसा प्राप्त की, इसके साथ ही पिछले साल के लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों के लिए विशेष उड़ानें आयोजित करने के लिए। सोनू सूद के मानवीय प्रयासों ने उन्हें लाखों प्रशंसकों का प्रिय बना दिया है, कई लोगों ने उन्हें मदद के लिए, यहां तक ​​कि पैसे के लिए भी बमबारी की।

वहीं इसी बीच शिवसेना नेता आनंद दुबे (Shiv Sena leader Anand Dubey) ने कहा, “मैं स्तब्ध हूं। सोनू सूद ने जिस तरह से लाखों लोगों की मदद की है, टैक्स वालों ने उसकी संपत्ति की तलाशी ली। मुझे नहीं लगता कि वह कुछ भी अवैध कर सकता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *