google Valentine's Doodle

Valentine’s Day 2022 Google Doodle : गूगल ने इस वेलेंटाइन डे पर बनाया ख़ास डूडल, दो लव बर्ड्स को मिलाकर मनाया प्यार के दिन का जश्न

Valentine’s Day 2022 Google Doodle : सर्च इंजिन गूगल (Search Engine Google) ने प्यार के दिन यानि वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) को मनाने के लिए एक अनोखा एनिमेटेड डूडल (Animated Doodle) बनाया है. वहीं बता दे कि गूगल अपने डूडल के जरिए छोटे से बड़े मौकों को सेलिब्रेट करने के लिए मशहूर है और इस बार भी वैलेंटाइन डूडल (Valentine’s Doodle) इससे ज्यादा प्यारा नहीं हो सकता.

वहीं आपको बता दे कि सर्च इंजिन पर गूगल ने दो छोटे हम्सटर पक्षी बनाए हैं, जिनके पीछे गोल्डन नीयन में चमकते हुए गूगल चिह्न हैं और पेस्टल बैंगनी और ब्लू जैसे रंगों का उपयोग किया है. वहीं जब आप इन हैम्स्टर्स पर क्लिक करते हैं तो वे एक गूगल आकार की भूलभुलैया से अलग हो जाते हैं जिसे यूजर्स को स्क्रीन पर दिए गए टूल के माध्यम से हल करना होता है. एक बार भूलभुलैया हल हो जाने के बाद, ये दो हैम्स्टर सुरंगों से गुजरते हैं और अंत में फिर से मिलते हैं.

यह गेम 30 सेकंड के अंतराल के भीतर खेला जा सकता है. वैलेंटाइन डे अपने प्यार का इजहार करने के बारे में है. हर कोई अपने अपनों को स्पेशल फील कराने के लिए अपने हिसाब से दिन की प्लानिंग करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *