Kriti Sanon

फिल्म ‘मिमी’ की सफलता के बाद Kriti Sanon ने खरीदी ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS’ कार

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Bollywood actress Kriti Sanon) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें वो एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के अपोजिट नजर आएगी। वहीं अब एक्ट्रेस कृति सैननअपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी तेजी से आगे बढ़ती दिख रही है। उनकी फिल्म ‘मिमी’ (‘Mimi’) को मिली सफलता के बाद एक्ट्रेस ने अपने आपको इनाम के रूप में खुद को करोड़ों रुपए की ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक’ गिफ्ट कर दी।

वहीं कृति सैनन अपने आउटफिट्स और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही वो अपने महंगे कपड़ों, बैग्स और शूज की वजह से कई बार हेडलाइंस में आई हैं, लेकिन इस बार कृति के खबरों में रहने की वजह है उनकी ब्रैंड न्यू आलीशान कार।

Bollywood actress Kriti Sanon

‘इंडिया टीवी’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कृति सैनन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘मिमी’ की सफलता के बाद लग्जीरियस ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS 600’ कार खरीदी है। वहीं एक्ट्रेस को पॉपुलर फिल्ममेकर दिनेश विजयन के ऑफिस के बाहर देखा गया। वहीं बता दे कि इस गाड़ी को खरीदने वाली कृति पहली इंडियन एक्ट्रेस बन गई है।

वहीं आपको बता दे कि कृति सैनन ने ब्लैक कलर कि ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS 600’ SUV कार खरीदी है और इसकी कीमत करीब 2.43 करोड़ बताई जा रही है। इस गाड़ी की बात करें तो, यह EQ बूस्ट इंजन के साथ शक्तिशाली 4.0L V8 बाईटर्बो से लैस है। साथ ही 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लेकर 4.8 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *