Saira Banu

Saira Banu की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल के ICU में कराया गया भर्ती

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के साथ आखिरी समय तक साथ रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और उनकी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) की सेहत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अचानक तबीयत खराब होने के बाद सायरा बानो को ICU में भर्ती किया गया है. ज्ञात हो कि वो पिछले 3 दिनों से हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, 3 दिन पहले ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद सायरा बानो (Saira Banu) को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि अभी एक्ट्रेस की तबीयत ठीक है, लेकिन उनका बीपी नॉर्मल नहीं हो रहा. इसके साथ ही उनका ऑक्सीजन लेवल लो रह रहा है, जिसकी वजह से सांस लेने में दिक्कत हो रही है.

आपको बता दे कि 76 साल की सायरा बानो पिछले 54 सालों से दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के साथ पल-पल रहीं, वहीं उनके इंतकाल के बाद से वो अकेली हो गई हैं. ज्ञात हो कि दो महीने पहले 7 जुलाई को दिलीप कुमार की मौत हुई थी.

इसके साथ ही आपको बता दे कि साल 1966 में सायरा बानो ने दिलीप कुमार से शादी की थी। उस समय सायरा की उम्र महज 22 साल थी.

वहीं आपको बता दे कि दिलीप कुमार की मौत के बाद ही सायरा बानो ने कहा था कि, ‘भगवान ने मेरे जीने का कारण छीन लिया, मुझसे मेरा वजूद छीन लिया, साहब के बिना, मैं कुछ भी सोच नहीं सकती हूं, प्लीज सभी दुआ करें.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *