Kashmir Terrorist Attack

Kashmir Terrorist Attack : कश्मीर स्कूल में आतंकी हमला, प्रिंसिपल और शिक्षक की हत्या

Kashmir Terrorist Attack : जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकी वारदात को अंजाम देते ही रहते है. वहीं इसी बीच ताजा मामला अब श्रीनगर के सफाकदल इलाके से आई है. बता दे कि श्रीनगर के सफाकदल इलाके में एक स्कूल में घुसकर आकंकियों ने अंधाधुंन गोलीबारी की. वहीं आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी. जम्मू कश्मीर पुलिस ने घटना की पुष्ठी की है.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार, गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी (Government Boys Higher Secondary) सूत्रों के जिन दो शिक्षक की हत्या हुई उनकी पहचान स्कूल के प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद के रूप में हुई है. इसके साथ ही बता दे कि घटना के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है. साथ ही बता दें, जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने 48 घंटों के अंदर 5 लोगों की हत्या कर दी है.

वहीं, जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह (Jammu and Kashmir DGP Dilbag Singh) ने इस मामले को लेकर कहा कि नागरिकों को निशाना बनाने की ये हालिया घटनाएं इलाके में भय, सांप्रदायिक विद्वेष का माहौल बनाने के लिए हैं.

यह स्थानीय लोकाचार और मूल्यों को निशाना बनाने और स्थानीय कश्मीरी मुसलमानों को बदनाम करने की साजिश है. यह पाक में एजेंसियों के निर्देश पर किया जा रहा है.

वहीं ज्ञात हो कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा कि हमले के पीचे पाकिस्तान की ही शाजिस है. भारत में हिंसा फैलाने के लिए पाकिस्तान हर कोशिश कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *