RCB New jersey

IPL 2022 : RCB ने नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने की आरसीबी की जर्सी लॉन्च

RCB New jersey : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) को नए कप्तान बनाया है. वहीं आरसीबी की टीम ने नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है. वहीं फाफ डु प्लेसिस के साथ ही पूर्व कप्तान विराट कोहली (former captain Virat Kohli) भी नई जर्सी में दिखाई दिए.

आपको बता दे कि आरसीबी टीम की नई जर्सी का कलर पुरानी जर्सी के जैसा ही है. लेकिन इसका डिजाइन और लुक बदल दिया गया है. जर्सी लाल और काले कलर में हैं. आरसीबी ने ट्वीट करके नई जर्सी की फोटो शेयर की. बता दे कि आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोहली और डुप्लेसिस की फोटो शेयर की. इसमें दोनों ही खिलाड़ी नई जर्सी में नजर आए हैं.

https://twitter.com/RCBTweets/status/1502642321233362944

साथ ही विराट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. कोहली ने कहा कि उन्हें डिजाइन बहुत पसंद आया है. विराट ने कहा कि इसका फैब्रिक भी काफी अच्छा है.

ज्ञात हो कि चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में शामिल रहे डु प्लेसी को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं कोहली की कप्तानी में टीम आईपीएल खिताब जीतने में नाकाम रही.

आईपीएल में अब तक 100 मैच खेलने वाले डु प्लेसी ने 2935 रन बनाए हैं. साथ ही उन्होंने पिछले साल सुपरकिंग्स के खिताबी जीत के अभियान के दौरान 633 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *