Shikhar Dhawan and Ayesha Mukherjee Parted Ways

Shikhar Dhawan और Ayesha Mukherjee शादी के आठ साल बाद हुए अलग

Shikhar Dhawan and Ayesha Mukherjee Parted Ways : भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Indian cricketer Shikhar Dhawan) और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) शादी के आठ साल बाद अलग हो गए हैं।

धवन और आयशा शुरू से ही एक अच्छे कपल के रूप में दिखाई देते हैं। लेकिन इतने सालों में एक-दूसरे की तारीफ करने के बाद, धवन और आयशा ने तलाक लेने का फैसला किया।

46 वर्षीय आयशा ने सोमवार (6 सितंबर) को इंस्टाग्राम पर भारत के स्टार बल्लेबाज के साथ अपने अलगाव के बारे में दुनिया को खबर दी। आयशा ने एक लंबी पोस्ट में तलाक के बारे में पुष्टि करते हुए कहा: “मैंने सोचा था कि तलाक एक गंदा शब्द था जब तक मैंने 2 बार तलाक नहीं लिया।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने इसे पहली बार एक तलाकशुदा के रूप में अनुभव किया। पहली बार जब मैं तलाक से गुज़री तो मैं बहुत डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई हूँ और उस समय मैं कुछ गलत कर रही थी।”

आयशा मुखर्जी की पहली शादी एक ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से हुई थी। उसके साथ, उसने 2000 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम आलिया रखा। इसके बाद उन्होंने 2005 में रिया नाम की एक और बेटी को जन्म दिया।

इस पर यकीन करना मुश्किल होगा, लेकिन आपको बता दे कि शिखर और आयशा ने इंटरनेट की मदद से एक-दूसरे से मिले थे। धवन अपने फेसबुक फीड पर स्क्रॉल कर रहे थे, तभी उन्हें आयशा की तस्वीरें मिलीं। बाद में पता चला कि फेसबुक पर शिखर और आयशा के बीच हरभजन सिंह आपसी दोस्त थे।

साल 2012 में धवन और आयशा शादी के बंधन में बंध गए। धवन और आयशा ने साल 2014 में एक बेबी बॉय जोरावर को जन्म दिया था।

वहीं ज्ञात हो कि धवन को आखिरी बार जुलाई में श्रीलंका दौरे के दौरान युवा भारतीय टीम का नेतृत्व करते हुए देखा गया था। एक अनुभवी प्रचारक और मेन इन ब्लू की सीमित ओवरों की टीम के महत्वपूर्ण दल, धवन लगभग एक दशक से टीम की दुर्जेय बल्लेबाजी की अगुवाई कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *