Amarinder Singh

Amarinder Singh करेंगे अपनी पार्टी लॉन्च, BJP के साथ करेंगे गठबंधन!

Former Punjab CM Amarinder Singh : पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में सियासी घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के मुख्यमंत्री पद छोड़ने के बाद से ही लगातार पंजाब कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी हो रही हैं. वहीं इसी बीच अब अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने पंजाब में नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है, इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के भी संकेत दिए हैं.

ज्ञात हो कि अमरिंदर सिंह के मीडिया एडवाइजर की तरफ से किये ट्वीट के अनुसार, पंजाब के भविष्य के लिए लड़ाई जारी रहेगी और पंजाब चुनाव में अमरिंदर की पार्टी बीजेपी से गठबंधन भी कर सकती है. इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा गया है कि पंजाब की शांति और स्थिरता लाने के मकसद से ऐसा फैसला लिया है.

इसके साथ ही बता दे कि पंजाब के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Punjab) का पद छोड़ने के बाद कैप्टन ने पहले ही यह साफ कर दिया था कि वह अब कांग्रेस के साथ नहीं हैं. वहीं उन्होंने कहा था कि वह अपमान नहीं सहेंगे और कांग्रेस में अब नहीं रहेंगे, क्योंकि जैसा बर्ताव उनके साथ किया गया है वह ठीक नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *