Priyanka Chopra And Nick Jonas

Priyanka Chopra ने अपने इंस्टाग्राम बायो से हटाया पति निक जोनास का सरनेम, उड़ रहीं है तलाक की अफवाहें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड (Bollywood) के साथ-साथ हॉलीवुड (Hollywood) में भी अपने एक्टिंग का परचम लहराया है. वहीं आज वो एक ग्लोबल स्टार है. वहीं बता दे कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके कारण उनके फैंस काफी परेशान हो रहे हैं. बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम बायो में कुछ बदलाव किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो से पति का सरनेम ‘जोनास’ को हटा दिया है.

वहीं अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम बायो में अपने नाम ‘प्रियंका चोपड़ा’ कर दिया है. प्रियंका के इस कदम के बाद से ही सोशल मीडिया पर रिएक्शन का बाढ़ सी आ गई है. वहीं इन सब के बीच फैन्स इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि कहीं दोनों के रिश्ते में दरार तो नहीं आने वाली है या आ गई है. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि शायद दोनों तलाक लेने वाले हैं. आपको बता दे कि बीते दिनों दीवाली (Diwali) के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास (husband Nick Jonas) और करीबी लोगों के साथ धूम धाम से इस त्योहार को सेलिब्रेट किया था.

Priyanka Chopra And Nick Jonas
Priyanka Chopra And Nick Jonas

इसी बीच आपको बता दे कि प्रियंका विश्व की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. अगर बात इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 (Instagram Richlist 2021) कि करे तो प्रियंका ने हाल ही में 27वें स्थान पर जगह बनाई थी. वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हर प्रमोशनल पोस्ट के 403,000 डॉलर यानी भारतीय रुपये में करीब 3 करोड़ चार्ज करती हैं.

वहीं इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा को 70 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. प्रियंका के आने वाले प्रोजेक्ट्स में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *