Manjari and Akshara

‘Pranali और मेरा बांड ऑनस्क्रीन भी एकदम नेचुरल है जैसे कि ऑफस्क्रीन’, मंजरी उर्फ Ami Trivedi ने कहा

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इस समय टीवी पर सबसे लंबा चलने वाला शो बन गया है. वहीं अभिमन्यु और अक्षरा (Abhimanyu and Akshara) अपने प्यार से दिल जीत रहे हैं. इसी बीच शो में मां और बेटे की जोड़ी यानि अभिमन्यु उर्फ हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) और मंजरी उर्फ अमी त्रिवेदी (Ami Trivedi) को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच बता दे कि कुछ एपिसोड पहले वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया गया. जहां मंजरी और अक्षरा (Manjari and Akshara) की बॉन्डिंग दिखाई गई. वहीं इस बॉन्डिंग को देख फैंस काफी खुश हो रहे है.

वहीं इस बीच अपनी बॉन्डिंग को लेकर मंजरी उर्फ़ अमी त्रिवेदी (Manjari aka Ami Trivedi) ने कुछ दिलचस्प जवाब दिए.

मंजरी और अक्षरा की बॉन्डिंग को लोगों ने काफी प्यार दिया तो हमें अपने अनुभव और सीक्वेंस की तैयारियों के बारे में बताएं ?

इस सवाल पर मंजरी ने कहा कि, ऑनस्क्रीन मंजरी और अक्षरा के बीच ज्यादा स्क्रीन नहीं था. यह मुख्य रूप से अक्षरा और अभिमन्यु के साथ उनकी प्रेम कहानी के बारे में था, यह एक साथ हमारा पहला प्रमुख दृश्य था. वहीं ऑफस्क्रीन को लेकर मंजरी ने कहा कि, हमारा ऑफस्क्रीन बॉन्ड वास्तव में बहुत प्यारा है, अक्षरा उर्फ़ प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) ऐसी है कि आप उसके प्यार में पड़ ही जायेगे. प्रणाली सेट पर टेडी बियर है.

वहीं इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, मेरे लिए उनके साथ यह सीन करना बहुत ही नेचुरल और ऑर्गेनिक था. जिस तरह से वह पंक्तियों पर प्रतिक्रिया करती है वह इतनी मासूम है कि आप स्वाभाविक रूप से उसके प्रति मातृ वृत्ति को महसूस करेंगे.

क्या आगे अक्षरा और मंजरी के बॉन्डिंग देखने को मिलेगी ?

इस बात पर मंजरी ने कहा कि, मैं प्रणाली के साथ और स्क्रीन करना पसंद करूंगी. वहीं इस सीन को कर के बहुत ख़ुशी हुई थी और लोगों को भी यह सीन काफी पसंद आया. साथ ही उन्होंने कहा कि, मुझे जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिली हैं, वह जबरदस्त है और मेरी अपेक्षा से काफी बेहतर है.

अभिरा उर्फ़ अभिमन्यु और अक्षरा (Abhira aka Abhimanyu and Akshara) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए अमी त्रिवेदी (Ami Trivedi) ने कहा कि, ‘अभिरा वास्तव में ऑनस्क्रीन प्यार का जादू बिखेर रही है, मैंने उन्हें सेट पर यह भी ​​कहा है कि वे वर्तमान में टेलीविजन पर युगल हैं जो प्यार को परदे पर इतनी खूबसूरती से चित्रित करते हैं और मैं उन रोमांटिक पलों को देखना चाहती हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *