TRP report

TRP report में ‘अनुपमा’ टॉप पर, जानिए इस बार किस शो ने टॉप 5 में बनाई जगह

BARC TRP Report : BARC ने 38वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट (TRP report) को जारी कर दिया है. वहीं इस बार भी टीआरपी रिपोर्ट में स्टार प्लस का शो अनुपमा (Star Plus show Anupama) पहले नंबर पर है. वहीं, इसी बीच कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma’s show) और अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना सके. तो चलिए आपको बताते है कौन कौन से शोज इस टॉप 5 की लिस्ट में है शामिल.

अनुपमा (Anupamaa) :

रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा स्टारर शो अनुपमा नंबर एक पर है. बता दे कि अनुपमा कई महीनों से ही नंबर एक पर है. वहीं इस शो का लेटेस्ट ट्रैक काफी मजेदार है. इस शो को 4.2 इंप्रेशन मिले है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) :

गुम है किसी के प्यार में दूसरे नंबर पर है. सई और विराट की प्यार भरी नोंक-झोंक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. लेटेस्ट ट्रैक के अनुसार पाखी और सम्राट पूरे परिवार के साथ फैमिली ट्रिप प्लान करते है. इस शो को 3.4 इंप्रेशन मिले है.

उडारियां (Udaariyaan) :

लंबी छलांग मर कर उडारियां शो तीसरे नंबर पर आ गया है. शो को 2.9 इंप्रेशन मिले है. इस शो में अंकित गुप्ता, ईशा मालवीय और प्रियंका चाहर चौधरी मुख्य भूमिका निभा रहे है.

इमली (Imlie) :

सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी स्टारर शो इमली चौथे स्थान पर है. इस शो को 2.7 इंप्रेशन मिले है. लेटेस्ट ट्रैक के अनुसार, इमली को किडनैप करके विदेश ले जाने की तैयारी होती है.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein) :

स्टार प्लस के शो ये है चाहतें में सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी मुख्य भूमिका निभा रहे है. यह शो पांचवें नंबर पर आ गया है.

वहीं इसके साथ ही आपको बता दे कि कपिल शर्मा शो 15वें नंबर पर है जबकि अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति लिस्ट में 18वें नंबर पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *