Ola Electric Scooter

Ola स्कूटर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, 2 दिन में 1100 करोड़ रुपये की हुई बिक्री

Ola Electric Scooter : 15 सितंबर से ही Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर्स (Ola Electric Scooters) S1 और Ola S1 Pro की बिक्री शुरू हो गई है, वहीं इस दौरान ग्राहकों की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं Ola कंपनी ने बताया कि सिर्फ दो दिनो में ही 1100 करोड़ रुपये की बिक्री हुई है. पहले दिन ही Ola को 600 रुपये की सेल हुई, कंपनी का दावा है कि ये भारत में पूरे टू-व्हीलर सेगमेंट (two-wheeler segment) की एक दिन की बिक्री से भी ज्यादा है.

इसके साथ ही Ola कंपनी ने कहा है कि स्कूटर की बुकिंग खुली रहेगी, वहीं अगली सेल 1 नवंबर को आयोजित की जाएगी. बुकिंग अमाउंट और बुकिंग की प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं किये जायेगे. 499 रुपये में ही बुकिंग होगी.

वहीं Ola के CEO भाविश अग्रवाल (Ola CEO Bhavish Aggarwal) ने कहा कि EV युग का दूसरा दिन पहले दिन से भी बेहतर था. 2 दिनों में ₹1100 करोड़ का आंकड़ा पार किया. खरीदारी विंडो 1 नवंबर को फिर से खुलेगी, इसलिए यदि आपने ऐसा नहीं किया है तो अभी आरक्षित करें.

जानें आप ऑनलाइन कैसे खरीद सकते हैं Ola स्कूटर (Learn How You Can Buy Ola Scooters Online) :

Step 1 – सबसे पहले Ola की आधिकारिक वेबसाइट पर जाए. वहीं अगर आपने पहले ही 499 रुपये में बुकिंग कर रखी है तो आप पेमेंट की प्रक्रिया को पूरा करेंगे.

Step 2 – आपको Ola Electric S1 खरीदना है S1 Pro वेरिएंट्स, ये चुनने के बाद 10 रंगों में से कोई एक कलर को चुने.

Step 3 – वहीं ओला आपको फाइनेंस की सुविधा भी देता है. कंपनी ने बैंकों के साथ टाई-अप किया है.

Ola स्कूटर्स की कितनी है कीमत (How much do Ola scooters cost) :

बता दें कि Ola Electric ने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमतों का ऐलान पहले ही कर दिया था. Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है, जबकि S1 Pro वेरिएंट की कीमत 1,29,999 रुपये.

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर का S1 वेरिएंट एक बार फुल चार्ज करने पर 121 किलोमीटर का रेंज देता है. इसके साथ ही S1 Pro वेरिएंट सिंगल चार्ज करने पर 181 किलोमीटर चलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *