Sonu Sood And Arvind Kejriwal

Sonu Sood से मिले Arvind Kejriwal, मुलाकात के बाद सोनू सूद बोले – मुझे राजनीति में नहीं आना

शुक्रवार सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Bollywood actor Sonu Sood) से मुलाकात की। वहीं इसके बाद ही ऐसी अटकलें लगाए जा रहे है कि सोनू आम आदमी पार्टी के लिए पंजाब में प्रचार करेंगे और उसी सिलसिले में दोनों की मुलाकात होनी है। लेकिन केजरावील से मुलाकात के बाद ही सोनू ने यह साफ कर दिया कि उन्हें राजनीति में नहीं आना है।

वहीं सीएम केजरीवाल ने उन्हें देश के मेंटर योजना का ब्रांड एंबेसडर बनाने का एलान कर दिया है। वहीं इसके साथ ही सीएन ने यह घोषणा की है कि सोनू सूद स्कूल में पढ़ने वालों बच्चो को गाइड करेंगे। इस योजना को सितंबर के मध्य तक लॉन्च किया जाएगा।

वहीं जब सोनू से राजनीति को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं है। इसके साथ ही पंजाब चुनाव में क्या आप के लिए प्रचार करेंगे इस सवाल का जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा कि इस पूरी मुलाकात में राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई है। ना ही मुझे राजनीति में आना है।

वहीं बच्चों के मेंटर बनने पर सोनू ने कहा है कि, ‘आज मुझे लाखों छात्रों का मार्गदर्शन करने का अवसर मिला। छात्रों का मार्गदर्शन करने से बड़ी कोई सेवा नहीं है। मुझे यकीन है कि हम एक साथ मिलकर ये सकते हैं और हम करेंगे।’ उन्होंने कहा कि दिल्ली में शिक्षा पर अच्छा काम हुआ है। ये लोग खुद अनुभव कर रहे हैं। उम्मीद है कि देश भर में भी ऐसा होगा।

वहीं इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, देश के लिए सोनू सूद प्रेरणादायी बन गए हैं। सोनू सूद उन लोगों की मदद कर रहे है, जो इतनी सारी सरकारें नहीं कर पा रहीं, वो सोनू सूद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *