Sidnaaz

Bigg Boss Fame Shehnaaz Gill ने ‘Tu Yaheen Hai’ गाने से किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद, फैंस हुए इमोशनल

Sidnaaz New Song : टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन वह खूबसूरत यादों के जरिए हमेशा ही हम सभी के बीच मौजूद हैं. वहीं ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की बॉन्डिंग ने सभी का दिल जीता था.

ज्ञात हो कि 2 सितंबर (2 September 2021) को सिद्धार्थ के अचानक निधन से सभी सदमे में आ गए थे. वहीं, शहनाज (Shehnaaz Gill) पूरी तरह से टूट गई थीं. अब सिद्धार्थ के जाने के 56 दिन बाद शहनाज सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई है. अब एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ को बेहद इमोशनल ट्रिब्यूट दिया है.

रिलीज हुआ ‘तू यहीं है’ सॉन्ग :

शहनाज ने ‘तू यहीं है (Tu Yaheen Hai)’ गाने के जरिए एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ को इमोशनल ट्रिब्यूट दिया है. शहनाज ने आज यानी शुक्रवार को 12 बजे अपने यूट्यूब चैनल से ये गाना रिलीज किया. इस गाने के बोल हैं ‘मेरे दिल को पता है, तू यहीं है यहां है.’ इसके साथ ही आपको बता दे कि सिडनाज (Sidnaaz) के ‘बिग बॉस 13’ के यादगार पलों को मिलाकर इस गाने को तैयार किया गया है. वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज के मस्ती करते हुए कुछ पल नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों के बीच कुछ इमोशनल पलों को भी दिखाया गया है.

इस गाने को देखते ही एक बार फिर से फैंस के दिलों में सिद्धार्थ और ‘बिग बॉस 13’ की यादें ताजा हो गई हैं. वहीं बता दे कि गाने की शुरुआत सना के सुपरहिट डायलॉग ‘तू मेरा है और मेरा ही रहेगा… मुझे गेम नहीं जीतनी…मुझे तुझे जीतना है…’ से होती हैं. वहीं ज्ञात हो कि, इस वीडियो को देख कई लोगों की आंखों में आंसू भी आ गए हैं. इसके साथ ही बता दें कि गाने को बोल राज रंजोण ने लिखे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *