Samantha Akkineni and Naga Chaitanya

Samantha और Naga Chaitanya की टूटी शादी, चार साल बाद अलग होने का किया एलान

Samantha-Naga Chaitanya : सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) पिछले कुछ दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं अब सामंथा और नागा ने खुद इन खबरों पर मोहर लगा दी है.

वहीं हाल ही में सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य दोनों ने ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने तलाक को लेकर फैंस को जानकारी दी.

https://www.instagram.com/p/CUhawZvrPK9/

वहीं आपको बता दें कि सामंथा ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए. बहुत सोचने के बाद मैनें और चैतन्य ने अलग होने का फैसला लिया है. हमने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते अलग करने का फैसला लिया है. हम बहुत लकी हैं कि हम दस सालों से ज्यादा समय से दोस्त हैं जो हम दोनों के रिलेशनशिप का आधार थी. हमारे बीच दोस्ती हमेशा रहेगी.’

वहीं इसके साथ ही सामंथा ने ये भी लिखा कि, ‘हम अपने फैंस, शुभचिंतक और मीडिया से ये रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारे इस मुश्किल वक्त में आप सभी लोग हमारा सपोर्ट करें और हमे दोनों को आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दें. आपके सभी के सपोर्ट के लिए बहुत शुक्रिया.’

वहीं रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा और नागा चैतन्य की शादी में दरार की वजह एक्ट्रेस का करियर के प्रति प्यार है. शादी के बाद भी सामंथा फिल्मों में बोल्ड सीन्स फिल्मा रही हैं, जो कि उनके ससुर नागार्जुन को पसंद नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *