Raj Kundra

पोर्न मूवीज बनाने के आरोप में Raj Kundra 60 दिनों बाद जेल से निकले बाहर, कहा- बलि का बकरा बनाया गया

Raj Kundra Case : पोर्न मूवीज (Porn Movies) बनाने के आरोप में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत मिल गई थी। वहीं इसके बाद मंगलवार को वो जेल से बाहर आए। बता दे कि राज कुंद्रा बीते दो महीनों से मुंबई की आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail in Mumbai) में बंद थे। वहीं मिली जानकारी के अनुसार, जेल के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह 11:30 बजे राज कुंद्रा को जेल से बाहर निकाला गया।

19 जुलाई को राज कुंद्रा और रयान थोर्प को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद सोमवार को मुंबई की अदालत ने 50,000 रुपये का बॉन्ड जमा कराने का आदेश देते हुए राज कुंद्रा और उनके सह-आरोपी रयान थोर्प की भी जमानत अर्जी को मंजूर कर दिया है।

बता दे कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगी पर आरोप यह है कि उन्होंने पोर्न मूवीज बनाई इसके बाद पैसे कमाने के लिए उन्हें कुछ ऐप्स पर शेयर किया था। इसके साथ ही इस मामले में पुलिस की ओर से चार्जशीट दाखिल किए जाने के बाद राज कुंद्रा ने शनिवार को अपनी बेल अर्जी दी थी। वहीं राज कुंद्रा ने वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से अर्जी में कहा था कि उन पर लगे आरोपों को लेकर पर्याप्त सबूत देने में पुलिस असफल रही है।

वहीं उनका यह कहना था कि पोर्न फिल्म तैयार करने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने में उनकी सक्रिय भूमिका के सबूत नहीं हैं। राज कुंद्रा का कहना था कि इस मामले में उन्हें जबरन फंसाया गया है और यहां तक कि एफआईआर में भी उनका नाम नहीं था। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में यह भी कहा कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *