Ms Dhoni & Pankaj Tripathi

MS Dhoni का न्यू लुक हुआ वायरल, पंकज त्रिपाठी के साथ शेयर की तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (Indian cricket team captain MS Dhoni) के न्यू लुक का फोटो खूब वायरल हो रहा है. वहीं इस फोटो में एमएस धोनी दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ नजर आ रहे है. बता दे कि एक विज्ञापन शूट के लिए दोनों ने गोरेगांव के फिल्म सिटी में फोटो शूट करवाया. वहीं यह सोशल मीडिया पर यह तस्वीर धमाल मचा रही है. बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में एमएस धोनी ने ग्रे टी-शर्ट और भूरे रंग की पैंट पहन रखी है.

वहीं अगर बात एमएस धोनी के लुक की करे तो धोनी ने टी-शर्ट के ऊपर से डेनिम का शर्ट पहना है, जिसके सभी बटन खुले हुए हैं. वहीं, पंकज ने सफेद पायजामा के साथ हल्के नीले रंग के कुर्ते में नजर आए. वहीं फोटो पोस्ट होने के बाद एमएस धोनी और पंकज त्रिपाठी के फैंस जमकर कमेंट कर रहे है.

इस फोटो को देख कर एक यूजर ने लिखा कि, यह देखकर दिल को सुकून आया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि टू लीजेंड्स इन वन फ्रेम. वहीं इस सब के बीच आपको बता दे कि, आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एमएस धोनी (MS Dhoni) को नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन किया. साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने सीएसके ने रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ और मोइन अली (Ravindra Jadeja, Ruturaj Gaikwad and Moeen Ali) को भी बरकरार रखा है.

वहीं ज्ञात हो कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा 83 में दिखाई देंगे, जो 1983 में भारत की पहली विश्व कप जीत पर आधारित है. वहीं यह फिल्म 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *