TRP

BARC TRP Report Week 11 : ‘अनुपमा’ ने फिर मारी बाजी, जाने कौन से शो को मिली टॉप 5 में जगह

BARC TRP Report Week 11 : हर गुरुवार को BARC (Broadcast Audience Research Council) टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट जारी करता है. वहीं सभी को इसका बेसब्री से इंतजार रहता है और इसी के आधार पर वह जान पाते हैं कि वह जिस ट्रैक पर चल रहे हैं, वो दर्शकों को पसंद आ रहा या नहीं. हर बार की तरह इस बार भी टीवी शोज ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है. ‘अनुपमा’, ‘ये हैं चाहतें’, ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘इमली’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Anupama’, ‘Yeh Hai Chahatein’, ‘Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein’, ‘Imli’, ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’) जैसे शोज ने इस बार टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाई है.

आपको बता दे कि इस बार भी टीआरपी लिस्ट में खास उलटफेर देखने को मिला है. तो चलिए देखते हैं कि कौन से शो को इस बार मिली है टॉप 5 में जगह.

अनुपमा (Anupamaa) :

स्टार प्लस के शो अनुपमा में रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना, और मदालसा शर्मा जैसे कई एक्टर्स नजर आते है. वहीं इस शो में दर्शकों को अनुज और अनुपमा की केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आ रही है और अब भी यह शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बना हुआ है

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) :

वहीं स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार’ भी टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर बना हुआ है. दर्शकों को इस सीरियल में ट्रायएंगल काफी पसंद आ रही है.

इमली (Imlie) :

स्टार प्लस का शो इमली इस बार तीसरे नंबर पर है. इम्ली में सुंबुल तौकीर मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में इश्क में मरजावां 2 फेम मनस्वी वशिष्ठ ने शो में गशमीर महाजनी को रिप्लेस किया है.

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein) :

वहीं सीरियल ‘ये है चाहते’ चौथी नंबर पर है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai) :

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के किरदार और कहानी में कई बदलाव देखने को मिले हैं, लोगों को अब भी ये सीरीयल काफी पसंद आता है और इस बार की रेटिंग लिस्ट में ये रिश्ता क्या कहलाता है ने 5वीं स्थान पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *