Afsana Khan And Akasa Singh

Bigg Boss 15 में पंजाबी सिंगर Afsana Khan के बाद अब Akasa Singh का नाम हुआ फाइनल

Bigg Boss 15 : सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जल्द ही शुरू होने वाला हैं. वहीं बिग बॉस 15 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नाम अब एक-एक कर के सामने आ रहा हैं. मिली जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि तितलियां फेम पंजाबी सिंगर अफसाना (Afsana Khan) इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं, वहीं अब एक और सिंगर अकासा सिंह (Akasa Singh) का नाम भी शामिल हो गया है. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार अकासा भी बिग बॉस के घर में दिखाई देंगी.

बता दे कि अकासा ने साल 2014 में सिंगिंग रियल्टी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ का हिस्सा बानी थी. इंडियाज रॉ स्टार शो में उनके गुरु हिमेश रेशमिया भी थे, वहीं उन्होंने ‘सनम तेरी कसम’ फिल्म में उन्हें गाना गाने का मौका दिया. अकासा ने इस फिल्म में ‘तू खींच मेरी फोटो’ गाना गाया था जो काफी हिट हुआ. इसके साथ ही अकासा को आस्था गिल के साथ ना गिन गाने में भी देखा गया था. जो काफी पॉपुलर हुआ था.

वहीं इस मामले में अकासा की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली है. लेकिन कहा यह जा रहा है कि उनका नाम कंफर्म हो गया है. वहीं बिग बॉस 15 के शो में इस बार की थीम जंगल हैं.

वहीं इस शो की शुरुआत में रुबिना दिलैक, गौहर खान और श्वेता तिवारी (Rubina Dilaik, Gauhar Khan and Shweta Tiwari) दिखाई देंगी. ज्ञात हो कि पिछले सीजन में भी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान (Siddharth Shukla, Hina Khan and Gauahar Khan) बतौर सीनियर कुछ समय के लिए शो में दिखाई दिए थे.

वहीं TOI से मिली जानकारी के अनुसार अकासा के अलावा इस शो के लिए करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन, सिंबा नागपाल, डोनल बिष्ट और पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Akasa, Karan Kundra, Tejashwi Prakash, Vishal Kotian, Simba Nagpal, Donal Bisht and Punjabi singer Afsana Khan) को बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट के लिए फाइनल हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *