Site icon NewsCloudd

IPL 2021 : चेन्नई और मुंबई के बीच मुकाबले के साथ ही कल फिर होगी टूर्नामेंट की शुरूआत

ipl 2021

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा फेज कल से शुरू हो रहा है. वहीं इस खिताब को जीतने के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीमों के बीच होने वाले मुकाबले से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज होगा. वहीं बता दे कि सीएसके (CSK) की टीम सात मैचों में पांच जीत के साथ दूसरे स्थान पर है जबकि मुंबई इंडियंस की टीम सात मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक लेकर चौथे नंबर पर है.

वहीं मुंबई की शुरूआत थोड़ी धीमी हुई थी लेकिन वे टूर्नामेंट के अंत में अपने प्रदर्शन को धार देती है. वहीं यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि टूर्नामेंट की शुरूआत कैसी होती है. बता दे कि मुंबई के पास दो काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह (Rohit Sharma and Jasprit Bumrah) जो अभी-अभी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेल कर लौटे हैं.

वहीं सीएसके (CSK) में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) हैं जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारत के लिए मैच विजयी प्रदर्शन किया था.

वहीं इसके साथ ही दोनों टीमों में पावर हिटिंग और बल्लेबाजी में मजबूती को देखते हुए ऊंच्च स्कोर के मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है. इसके साथ ही यह मैच और बाकी मैच भी रोहित के लिए एक सक्षम कप्तान के रूप में अपनी साख को मजबूत करने का एक मौका होगा.

Exit mobile version