TV की एक्ट्रेस जो पर्सनल लाइफ की वजह से हुई बदनाम

Instagram

टीवी इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना कोई बड़ी बात नहीं है. वहीं सितारे कई बार पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में आ जाते हैं. कई बार एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल भी हो चुकी हैं.

Instagram

दीपिका कक्कड़ लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने शोएब इब्राहिम के साथ शादी की. शादी के बाद दीपिका कक्कड़ को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया.

Instagram

श्वेता तिवारी की दोनों शादियां टिक नहीं सकीं. कई बार श्वेता से लोग पूछते हैं कि वो तीसरी शादी कब कर रही हैं. वहीं कई बार श्वेता को बुरी तरह से ट्रोल किया गया है.

Instagram

बिग बॉस के घर में एंट्री के दौरान रश्मि देसाई और अरहान खान के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. वहीं ‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद रश्मि सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई.

Instagram

राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने अपने पति रितेश के साथ एंट्री की. सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि राखी बिग बॉस के कैमरामैन को अपना पति बनाकर ले गई हैं.

Instagram

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.  लोगों का कहना था कि अंकिता सुशांत की मौत का फायदा उठा रही हैं. जिसके बाद कई लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

Instagram