South superstars जो बॉलीवुड ब्यूटीज़ को दे रही हैं कड़ी टक्कर

Instagram

साउथ की सुपरस्टार्स स्टाइल और फैशन के मामले में बॉलीवुड दीवाज़ को कड़ी टक्कर दे रही हैं. वहीं वो अपने स्टाइल को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल भी हैं.

Instagram

समांथा सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पुरे देश में काफी पॉपुलर हैं. समांथा अपने वेस्टर्न और एथनिक दोनों ही लुक्स के साथ बराबर रूप से एक्सपेरिमेंट करती हैं.

Instagram

रेजीना कसांड्रा हमेशा से ही अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. रेजीना सभी आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही है.

Instagram

कीर्ति सुरेश के इंडियनवेयर कलेक्शन लाजवाब है और वो सभी इंडियन पीसेज़ को उतने ही खूबसूरती से स्टाइल करती हैं. इसके साथ ही वो वेस्टर्न आउटफिट्स को भी स्टाइल करती हैं. 

Instagram

श्रुति हासन बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा हैं लेकिन दक्षिण भारत में इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है. वहीं श्रुति का स्टाइल बहुत ही वर्सटाइल है.

Instagram

प्रियामणि की कमाल की एक्टिंग स्किल्स के साथ ही इनका स्टाइल भी काफी कमाल है. उन्हें इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक्स में देखा गया है.

Instagram

रश्मिका स्टाइल क्वीन हैं. रश्मिका वेस्टर्न वेयर और इंडियनवेयर दोनों में ही कमाल लगती हैं. रश्मिका मिनिमल स्टाइल की फैन हैं और ये बेसिक चीज़ों को ऐम्प अप करना बखूबी जानती हैं.

Instagram