Rakhi special: देखें बॉलीवुड के सबसे अच्छे भाई-बहनों की जोड़ी

एकता कपूर और तुषार कपूर (Ekta Kapoor and Tusshar Kapoor) : बॉलीवुड जोडी तुषार और एकता आपको अपने रक्षा बंधन से संबंधित विशिष्ट लक्ष्यों को पूरा करने के लिए प्रेरित करता है.

सोहा अली खान और सैफ अली खान (Soha Ali and Saif Ali Khan) :   सैफ अली खान और सोहा अली खान बॉलीवुड के रॉयल भाई-बहन जोड़ी हैं, और वो दोनों ऑन और ऑफ-स्क्रीन दोनों में ही काफी अद्भुत लगते हैं.

फरहान अख्तर और ज़ोया अख्तर (Farhan and Zoya Akhtar) : फरहान और ज़ोया का रिश्ता एक उदाहरण है कि भाई-बहन कैसे कनेक्ट कर सकते हैं, एक साथ अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं, और सहयोग कर सकते हैं। 

हुमा कुरेशी और साकिब सलीम (Huma Qureshi and Saqib Saleem) : फिल्म शूटिंग पर ही नहीं बल्कि सेट पर भी साकिब और हुमा ने भाई बहन कैसे सहयोग कर सकते हैं ये दिखाया है.

रणबीर कपूर और रिद्धिमा (Ranbir Kapoor and Riddhima) : रणबीर ने अभिनेता बनने के लिए चुना, बल्कि बहन रिद्दीमा एक आभूषण डिजाइनर और योग उत्साही है. दोनों एक अच्छा बांड शेयर करते है.

श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन (Shweta Nanda and Abhishek Bachchan) : श्वेता नंदा और अभिषेक के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी हैं, और वो बॉलीवुड के पसंदिता भाई-बहनों में से एक है.

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान (Sara Ali Khan and Ibrahim Ali Khan) : सारा और इब्राहिम, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे है। सारा आमतौर पर भाई के साथ फोटो पोस्ट करते हैं।

सलमान खान और अर्पिता खान शर्मा (Salman Khan and Arpita Khan Sharma) : सलमान खान एक पारिवारिक व्यक्ति हैं और उनके लिए अपनी बहन अर्पिता से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है. यह जोड़ी एक विशेष बंधन साझा करती है.

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर (Janhvi Kapoor and Arjun Kapoor) : वे बॉलीवुड के भाई-बहन में से एक है जिनका बंधन अब तक मजबूत है.