Priyanka Chopra Jonas देसी गर्ल का फिटनेस सीक्रेट !

Instagram

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं उनको पिज्जा, बर्गर यहां तक कि डोनट्स बहुत पसंद है, लेकिन वह जानती है कि इसे कैसे संतुलित किया जाए और एक अच्छा आहार और एक फिट शरीर बनाए रखा जाए।

Instagram

वहीं अभिनेत्री बहुत सारे ताजे फल, सब्जियां और लीन प्रोटीन पर ध्यान केंद्रित करती हैं और संसाधित और जंक फूड से बचने की कोशिश करती हैं।

Instagram

प्रियंका दोपहर के भोजन के लिए सलाद खाना पसंद करती है। सलाद का प्रकार आम तौर पर इस बात पर निर्भर करता है कि वह कहाँ शूटिंग कर रही है।

Instagram

प्रियंका सप्ताह में कम से कम चार दिन वर्कआउट करने की कोशिश करती हैं। जिम में, वह कार्डियो या HIIT रूटीन के साथ ट्रेडमिल पर 15-20 मिनट की जॉगिंग से शुरुआत करती हैं।

Instagram

प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "मेरे पास भारतीय जीन हैं!" "आप जानते हैं कि मैं आलसी हूं। मैं इस तथ्य का लाभ उठाना चाहती हूं कि मेरा चयापचय बहुत अच्छा है। मुझे खाना पसंद है, और मुझे जिम पसंद नहीं है।

Instagram

वहीं बता दे कि अभिनेत्री के लिए योग एक नियमित दिनचर्या है। उनके पसंदीदा योगा पोज़ हैं ट्री पोज़, वॉरियर पोज़ और हाफ लॉर्ड ऑफ़ द फ़िश पोज़।

Instagram

प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि हमें अपने शरीर को सुनना चाहिए और कभी भी कसरत के साथ बहुत अधिक व्यायाम नहीं करना चाहिए या सख्त आहार के साथ बहुत प्रतिबंधात्मक नहीं होना चाहिए।

Instagram