Kota Factory Season 2 Review : गुड कंटेंट के साथ जीतू भैया फिर आए वापस

Instagram

कोटा फैक्टरी रेटिंग : **** स्टार कास्ट : जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, अहसास चन्ना, रेवती पिल्लई, रंजन राज, आलम खान, उर्वी सिंह और समीर सक्सेना निर्माता : सौरभ खन्ना और अरुणभ कुमार

Instagram

निर्देशक : राघव सुब्बु स्ट्रीमिंग ऑन : नेटफ्लिक्स भाषा : हिंदी रनटाइम: 5 एपिसोड, लगभग 40 मिनट प्रत्येक

Instagram

एपिसोड, काफी तेज गति से शुरू होते हैं, लेकिन यह सीजन के बीच में धीमें हो जाते हैं.

Instagram

वहीं कोटा फैक्ट्री का पहला सीजन ऐसे समय में आया जब भारतीय वेब सीरीज इंडस्ट्री शुरुआती दौर में थी. अब ओटीटी प्लेटफॉर्म में उछाल और लगभग हर हफ्ते एक नई सीरीज रिलीज होने के साथ, उद्योग तेजी से आगे बढ़ रहा है.

Instagram

बता दे कि इस बार कहानी सिर्फ कोटा में रहने और पढ़ने वाले बच्चों तक ही सीमित नहीं है, ये कहानी इस बार हमें बच्चों को पढ़ाने वाले शिक्षक से जुड़े भी अजीबोगरीब विवरण पेश करते हुए नजर आई है. 

Instagram

इस कहानी को अभिषेक यादव, पुनीत बत्रा, मनोज कलवानी और सौरभ खन्ना ने बड़े ही शानदार अंदाज में लिखा है. जिसे देखते हुए आप पूरी तरह से भावुक जरूर हो जाएंगे.

Instagram

वहीं इस शो में सबसे खास जो दिखाई गई है वो संगत का असर, इस सीरीज के दमदार ट्रेलर में भी हमें ये बात देखने को मिली थी. जिसके बाद सीरीज में भी इस बात पर खूब जोर दिया गया है. 

Instagram

इस सीरीज में फिर एक बार बच्चों ने दिखा दिया है कि अगर कहानी अच्छी हो और लिखावट दमदार हो तो कलाकार अपना काम बहुत ही आसानी से कर जाते हैं. जी हां, सीजन 1 के बाद सीजन 2 सभी बच्चे अपने किरदार को बड़ी ही अच्छे तरह से समझ चुके थे. 

Instagram

जिसकी झलक उनकी अदाकारी में नजर आई है. इस सीरीज को आप एक बार देख सकते हैं.

Instagram