Hum Do Hamare Do Review : रोमांटिक-कॉमेडी में Rajkummar और Kriti ने बिखेरा जादू

Instagram

हम दो हमारे दो रेटिंग : **** रोमांटिक-कॉमेडी निर्देशक: अभिषेक जैन कलाकार: राजकुमार राव, कृति सैनन, परेश रावल, रत्ना पाठक शाह, अपरीक्षित खुराना, मनु ऋषि चड्ढा

Instagram

‘हम दो हमारे दो’ एक नॉर्मल फिल्म है, वहीं कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे ध्रुव (राजकुमार राव) ने दीप्ति कश्यप (रत्ना पाठक) और पुरुषोत्तम (परेश रावल) को अपना माता-पिता बनाया, ताकि वह अनन्या (कृति सनोन) और उसके परिवार का दिल जीत सके.

Instagram

फिल्म की कहानी पुरुषोत्तम के उस ढाबे से शुरू होती है, जहां पर ध्रुव बचपन में काम करता है. कहानी आगे बढ़ती है और ध्रुव एंटरप्रेन्योर बन जाता है. वहीं लॉन्चिंग इवेंट पर उसकी मुलाकात अनन्या मेहरा से होती है.

Instagram

कई मुलाकातें करने के बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है और ध्रुव, अनन्या को शादी के लिए प्रपोज करता है. 

Instagram

इसी बीच इस कहानी में एक ट्विस्ट आता है, अनन्या की ख्वाहिश है कि वह एक ऐसे लड़के से शादी करे, जिसकी प्यारी सी फैमिली हो और उसके पास एक डॉग भी हो. 

Instagram

इसके बाद ध्रुव पुरुषोत्तम और दिप्ती के रूप में अपने नकली मां-बाप को ले आता है.

Instagram

फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत ही कॉमेडी भरा है. वहीं, फिल्म का दूसरा हाफ लंबा खींचता है, लास्ट का एक घंटा बहुत ही ड्रामा और इमोशंस से भरपूर होता है. 

Instagram

कलाकारों की बात करें तो फिल्म में एक से बढ़कर एक मंझे हुए कलाकार हैं. राजकुमार राव और कृति सेनन की कैमिस्ट्री काफी अच्छी लगी.

Instagram